Posted in Media

NDTV


जब एम जे अकबर और मधु किश्वर पर प्रणय राय ने कानूनी हमला किया, तब कहां था एडिटर्स गिल्ड?

एडिटर्स गिल्ड मतलब मीडिया के माफियाओं का गिरोह! कल एक अंडरवर्ल्ड गिल्ड बनेगा और कहेगा शाहबुद्दीन के खिलाफ कार्रवाई बंद करो!

एडिटर्स गिल्ड ने आजतक पत्रकारिता और मीडिया के भले के लिए एक कदम नहीं उठाया है! यह गिरोहबाज लुटियन मीडिया का क्लब है, इससे ज्यादा कुछ नहीं! कालाबजारी, मनी लाउंडर प्रणय राय के पक्ष में खड़े इस गिरोह को हासिए पर ढकेलना शुरू कर दो सोशल मीडिया के धुरंधरो!

और हां, #NDTV को एक्सपोज करने वाले कौन लोग हैं, आप जानते हैं? जी नहीं यह मोदी सरकार नहीं है, बल्कि दृढ़ता से जुटे- आईआरएस संजय श्रीवास्तव, एस. गुरूमूर्ति, सुब्रहमणियम स्वामी, मधु किश्वर, एम.जे.अकबर और पी गुरू के श्री नायर जैसे लोग हैं।

संजय श्रीवास्तव को खत्म करने के लिए अभी एबीपी न्यूज में जो एंकर अभिसार शर्मा है, उसकी आईआरएस बीबी तक का प्रणय राय व उसकी कंपनी ने उपयोग किया। सेक्सुअल ह्रासमेंट जैसे घटिया मामले दर्ज कराए गये!

Madhu Purnima Kishwar पर राय ने 5 करोड़ की मानहानि का मुकदमा किया, जिसे वो अभी लड़ रही हैं। एम.जे अकबर, आलोक तोमर, भड़ासी यशवंत सिंह को कानूनी नोटिस भेजा गया। नायर को गुंडों से धमकी दिलाई गयी।

हर उस शख्स को दबाने की कोशिश हुई, जिसने प्रणय राय के काले साम्राज्य को चुनौती दी! माफिया जैसा आचरण करने वाला राय गिरोह क्या कहीं से पत्रकार लगता है? और तब यह गिरोहबाज एडिटर्स गिल्ड खामोश था, जबकि जिन पर प्रणय राय और एनडीटीवी हमला कर रहे थे उनमें अधिकांश किसी न किसी रूप में पत्रकारिता के पेशे से ही जुड़े थे! इस एडिटर्स गिल्ड के लुटियन एडिटरों को सरेआम नंगा करने का वक्त आ गया है!

प्रणय राय को नंगा करने वालों में से एक एस. गुरूमूर्ति ने कल ट्वीट कर कहा था- इस सरकार में कुछ लोग एनडीटीवी को बचाने में लगे थे, अन्यथा यह कार्रवाई बहुत पहले हो जाती। आज यह एडिटर्स गिल्ड फिर से सरकार में बैठे उन ताकतवर शख्सों से गोटी बिठा रहा है ताकि प्रणय जेम्स राय का काला साम्राज्य बना रहे, ढंका रहे। उठ खड़े होइए, इन सफेदपोश माफियाओं के खिलाफ!
#संदीपदेव #SandeepDeo
(साभार -संदीप देव )

Author:

Buy, sell, exchange books

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s