Posted in Gau maata

आश्चर्य इस बात का नहीं है कि कांग्रेसी कौमी दोगलों ने गाय को केरल में सरेआम सरेशाम काटा

आश्चर्य इस बात का भी नहीं है कि एनडीटीवी जैसे दोगले मीडिया संस्थानों ने तुरंत ही गाय की जगह भैंस ( Cow slaughter को Buffalo slaughter) के कत्ल से बदल दिया।

हैरानी इस बात की भी नहीं है कि इस मुल्क का नपुंसक हिंदू चुप रहा। यदि हिंदुओं का ऐसा हाल नहीं रहता, तो यह मुल्क शायद ही 1200 वर्षों तक गुलाम रहता।

….मालदा से लेकर टोंक तक, कैराणा से लेकर दिल्ली तक, हिंदुओं का यही हाल है। इनको दीवार से सटाए जाने पर भी बुद्धि नहीं खुलती है, लेकिन जात पांत के रंग में ज़रूर दुनिया की हरेक चीज रंगी नज़र आती है।

….केरल से पहले महाराष्ट्र में जैन मंदिरों के सामने भी कुछ दोगलों ने मांस पकाया और खाया था, उसके पहले बंगाल में भी। आश्चर्य इस बात का भी नहीं है कि मोदी सरकार ने कोई नया कानून नहीं बनाया है। भारतीय संविधान (जो भीमराव अंबेडकर ने सहेजा था) में उल्लिखित कानून को ही बस अमली जामा पहनाया है।

—-मोहम्मडन पेंटर हुसैन ने सरस्वती की नंगी तस्वीर बनायी, कल परसों कुछ हरामज़ादों ने हनुमानजी की तस्वीर पर जूते चप्पल चलाए। इस देश का कानून सो रहा है।

अगर अब भी समझ नहीं आ रहा है, तो जान लीजिए। हम युद्धक्षेत्र में हैं और चौतरफा घिरे हुए। दुश्मन हमारे बीच भी हैं और चारों ओर भी। कुल मिलाकर यह एक युद्ध है

….नरेंद्र दामोदर दास मोदी हों या योगी आदित्यनाथ, इनको घेरने के लिए हिंजड़ों की फौज इकट्ठा हो गयी है। यह वक्त बिना किसी प्रश्न के, बिना किसी आशंका के इन दोनों और सभी राष्ट्रवादियों के अथक और निरंतर समर्थन का है। सहारनपुर को आग में झुलसाना हो या रामपुर में 10 ‘निरीह’ मोहम्मडन लड़कों द्वारा सरेशाम छेड़खानी, ये सब एक लोकतांत्रिक सरकार से विश्वास हिलाने और किसी भी तरह एक राष्ट्रवादी सरकार को उखाड़ फेंकने की है।

आश्चर्य यह है कि हम जैसे समर्थक भी मोदी सरकार को तीन साल के आधार पर जांचने आंकने लगते हैं।

…यह समय आकलन का नहीं, समर्थन का है, तर्क का नहीं, समर्पण का है, कथनी का नहीं, करनी का है और युद्ध की तैयारी का है।

Advertisements

Author:

Hello, Harshad Ashodiya I have 12,000 Hindi, Gujarati ebooks

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s