Posted in Rajniti Bharat ki

kaur


अंतरराष्ट्रीय मीडिया ने तो इस लड़की के पक्ष में पूरी भाजपा को ही बलात्कारी लिख दिया है!
लेफ्ट बिरादरी युवा मन को प्रदूषित करने के लिए क्या-क्या तरीके अपनाता है, कुछ तथ्यगत उदाहरण देखिए…

अभी एक फौजी की बेटी को जिस तरह से एनजीओ माफिया शबनम हाशमी-कविता कृष्णन गैंग, मार्क्सवादी पार्टियां और लेफ्ट छात्र गिरोह अपने इशारे पर नचा रहे हैं, वह इनकी कार्यप्रणाली का हिस्सा है।

पहले किसी को रेप की धमकी मिलती थी तो पुलिस स्टेशन जाते थे
अब NDTV जाते हैंऔर पुरे एक घण्टे का प्रोग्राम होता है बरखा दत्त के साथ

किसी अनपड़ ने गुस्से मैं बोल दिया तो आपने बवाल मचा दिया रेप इस नोट अ जोक करके
लेकिन आपकी पार्टी का संदीप कितने गरीबों का रेप कर गया उसके विरोध मैं आपने एक पोस्ट भी नही डाला आखिर क्यों

गुरमेहर जी आप का प्रोफाइल चेक किया पिछले 2 hour से मैंने समझ मैं आ गया किस मानसिकता से सम्बन्ध रखती हैं आप

पाकिस्तान मैं हुए हर ब्लास्ट मैं आपने सांत्वना जताई है
लेकिन पिछले दिनों इंडिया मैं हुए ट्रेन एक्सीडेंटों जिसमे 100 से ज्यादा लोग मारे गए आप ने एक पोस्ट भी नही डाला

सर्जिकल स्ट्राइक के विरोध मैं आपने 4 पोस्ट डाली हैं उरी हमले के बारे मैं पोस्ट ढूढ़ने से भी नही मिली
यानि वो हमारे सोते हुए जवानों को शहीद कर जाए वो सही और हम कार्यवाही करें ये आपके हिसाब से गलत है और अपने को शहीद की बेटी बोल के अच्छा इस्तेमाल किया है आपने उनका उनकी भी आत्मा आज बहुत रो रही होगी

आप कहती हैं मैं शहीद के बेटी हु और ऊपर से उमऱ खालिद जैसे लोगो के साथ खड़े होके नारे लगाते हैं जो आर्मी जवानो को बलात्कारी और निक्कमा बताते हैं और आतंकियों को फ्रीडम फाइटर ये डबल statndard नही चलेगा क्लियर बताओ चाहती क्या हो

एक तरफ आप कहती है की avbp ने पत्थर मारे उन पर हिंसा का केस दर्ज़ हो दूसरी तरफ आप कहती है आर्मी जवानो पे पत्थर बाज़ी करना हिंसा का हिस्सा नही है आक्रोश जताने का तरीका है मतलब तुम करो तो रास लीला कोई और करें तो कैरेक्टर ढीला वाह

आपके ज्यादातर मित्र पाकिस्तान से ही है और
कश्मीरी पथरबाज़ो की बड़ी पीड़ा है आपको
मोहतरमा कभी समय हो तो उस गिलानी से जरूर पूछिये की 500 500 रूपये मैं क्यों कश्मीर के युवाओं को तबाह कर रहा है जबकि अपने बच्चे देल्ही विदेशो मैं मोज मार रहे हैं

और एक बात कब से लिन्क निकालने की सोच रहा हु तुमने कहा तुमको संघ आरएसएस बीजेपी मोदी से दिक्कत है
चलो हम तुम्हारे साथ हैं
अब सिर्फ ये बतादो कश्मीर की आज़ादी तक जंग रहेगी भारत की बर्बादी तक जंग रहेगी इसका संघ मोदी से क्या तालुक
क्या भारत सिर्फ मोदी आरएसएस बीजेपी का है

कुल मिला के सार ये निकला की तुम सिर्फ लाइम लाईट मैं आने के लिए ये सब ड्रामे कर रही हो कोई पार्टी गोद ले ही लेगी तुमको भी गद्दार कन्हैय्या की तरह
लड़की के जरिए लेफ्ट गैंग देश, मोदी सरकार और भाजपा को बदनाम करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है।

अंतरराष्ट्रीय मीडिया ने तो इस लड़की के पक्ष में पूरी भाजपा को ही बलात्कारी लिख दिया है! लेफ्ट बिरादरी युवा मन को प्रदूषित करने के लिए क्या-क्या तरीके आजमाता है, इसके कुछ उदाहरण देता हूं….

हां, मैं जो नीचे लिखने जा रहा हूं, उस पर कुछ लोगों को आपत्ति हो सकती है, लेकिन ये दस्तावेजी सच है, और इनमें से कुछ का जिक्र मेरी पुस्तक ‘कहानी कम्युनिस्टों की’ के पहले खंड में आ चुका है और कुछ का दूसरे खंड में आने वाला है, इसलिए जिम्मेदारी के साथ लिख रहा हूं।

1) पंडित जवाहरलाल नेहरू को कम्युनिस्ट इंटरनेशनल में शामिल कराने के लिए एम.एन.राय की पत्नी एलेविना राय का उपयोग किया गया था।

2) एडविना माउंटबेटन एक कम्युनिस्ट थी, जिसका उपयोग उसके पति माउंटबेटन ने नेहरू को कंट्रोल करने के लिए किया। कश्मीर की जीती बाजी को संयुक्तराष्ट्र संघ में माउंटबेटन परिवार के कहने पर ही नेहरू ले गये थे। रूस स्वतंत्र कश्मीर को सोवियत संघ का हिस्सा बनाना चाहता था। फार्रुख अब्दुल्ला का बाप शेख अब्दुल्ला भी सोवियत ट्रोजन था।

3) रक्षा मंत्री कृष्ण मेनन जब ब्रिटेन में उच्चायुक्त थे तो कामिन्टर्न ने उनके लिए ड्रग्स और लड़कियों की व्यवस्था कर रखी थी। मेनन ड्रग ओवरडोज और सेक्स ओवरडोज की बीमारी के शिकार हो गये थे। उनके इन ‘ओवर बीमारी’ को कंट्रोल करने के लिए बिजली का शॉक दिया जाता था।

4) एक भारतीय राजदूत ने स्टालिन के हित में कार्य किया था, क्योंकि एक रूसी जासूस उनके बच्चे की मां बनने वाली थी और वो ब्लैकमेल हो रहे थे।

5) इंदिरा गांधी जब नेहरू के साथ 50 के दशक में मास्को गयी तो रूस ने नेहरू को भारत जाने दिया और इंदिरा को घुमाने के बहाने रोक लिया गया। इंदिरा गांधी की खिदमत में केजीबी ने 7 युवा मर्दों को बहाल किया था।

6) फिरोज गांधी को इंदिरा ने रूसी जासूस के साथ बिस्तर में पकड़ा था, जिसके बाद उनके रिश्ते में दरार आना शुरू हुआ था।

7) हां, इस लड़की की कामरेड गाइड कविता कृष्णन और उसकी मां के मुंह से आप कुछ समय पूर्व सुन चुके हैं कि वो फ्री सेक्स की समर्थक हैं!

तो समझ जाइए…युवाओं को ये कैसे बर्बाद करते हैं!

मुझे लगता है अब जनता द्वारा सर्जिकल स्ट्राइक करने का वक्त आ गया है | क्यों न जहाँ कहीं कांग्रेसी देशद्रोही!मादरचोत सुवर दिखे उसकी सरेआम धोबीपछाड़ धुलाई से शुरुआत करें?ये जनता को सोचना है कि इन देश विरोधी तत्वों को देश की बागडोर सौंपने लायक है या नही |
दुर्भाग्य से पिछले सत्तर साल से ये ही खेवनहार थे |

मैं क्षमा चाहता हूं, यह सब लिखने के लिए। लेकिन युवाओं को कैसे फांसना है, यह लेफ्ट अच्छे से जानता है। याद रखिए उग्रसेन जैसे धर्मात्मा का बेटा कंस जैसा आततायी हुआ। इसलिए जरूरी नहीं कि किसी फौजी का बच्चा देशभक्त ही होगा! आगे आप सब समझदार हैं….

Image may contain: 4 people

Author:

Hello, Harshad Ashodiya I have 12,000 Hindi, Gujarati ebooks

Leave a Reply

