Posted in Bollywood

जावेद अख्तर – Dharmendra Pratap Singh


पढ़े लिखे जावेद अख्तर की DNA एनालिसिस में शर्मनाक खुलासे, इनके जैसा तो कोई नहीं बनना चाहेगा

http://www.besthindinews.com/2017/03/javed-akhtar-dna-analysis-cheated-honey-irani-affair-with-shabana.html?m=1

दिल्ली: मशहूर लेखक जावेद अख्तर बड़ी मुसीबत में फंस गए हैं, उन्होने हरियाणा के खिलाडियों वीरेंद्र सेहवाग, योगेश्वर दत्त, गीता फोगाट, बबीता फोगाट को अनपढ़ बताते हुए कहा था कि ये लोग अनपढ़ होने की वजह से गुरमेहर कौर को ट्रोल करते हैं तो समझ में आता है लेकिन केंद्रीय राज्य मंत्री किरेन रिजीजू ऐसा करें यह समझ के बाहर है।

जैसे ही जावेद अख्तर ने हरियाणा के टॉप खिलाडियों को अनपढ़ बताया, पूरे देश में बवाल मच गया, लोग इन्टरनेट पर ढूँढने लगे कि आखिर जावेद अख्तर ने कितना पढ़ा लिखा है कि दूसरों को अनपढ़ता का प्रमाण पत्र बाँट रहे हैं।

जब उनकी DNA एनालिसिस की गयी तो पता चला कि उन्होने भोपाल के सैफिया कॉलेज से महज ग्रेजुएशन किया है। उन्होंने ना तो कहीं से PhD की है और ना ही कोई वैज्ञानिक रहे हैं इसके बावजूद भी उन्होंने बड़े खिलाडियों को अनपढ़ बता दिया।

जब उनकी लाइफ की गहराई से डीएनए एनालिसिस की गयी तो और भी चौंकाने वाले खुलासे हुए, ये खुलासे पढ़कर देश का कोई भी इंसान जावेद अख्तर जैसा नहीं बनना चाहेगा और सभी को उनपर शर्म आएगी। लोग कहेंगे कि अगर पढ़े लिखे लोग ऐसे होते हैं तो हमें नहीं पढना लिखना।

17 वर्ष की लडकी हनी इरानी से किया प्रेम विवाह

जावेद अख्तर मशहूर फिल्म लेखक हैं, एक दिन इनकी फिल्म सीता और गीता के सेट पर इनकी हनी इरानी से मुलाकात हुई और दोनों में प्यार हो गया, हनी इरानी केवल 17 वर्ष की थी, दोनों ने 21 मार्च 1972 को शादी कर ली। कानूनी रूप से हनी इरानी नाबालिग थी उसके बाद भी 27 वर्ष के पढ़े लिखे जावेद अख्तर ने उसके साथ शादी की। शादी के बाद दोनों के दो बच्चे हुए, बेटे का नाम है फरहान अख्तर और बेटी का नाम है जोया अख्तर। जोया अख्तर का जन्म 1972 में ही हो गया यानी शादी एक कुछ दिनों के बाद और फरहान अख्तर का जन्म 1974 में हुआ, दोनों ही फ़िल्मी करियर में सफल हो चुके हैं।

जावेद अख्तर और हनी इरानी की शादी केवल 6 साल चली क्योंकि हनी ईरानी ने घर पर रहकर बच्चों की देखभाल शुरू कर दी, इधर हनी इरानी ने घर पर रहकर बच्चों की देखभाल शुरू कर दी और उधर जावेद अख्तर को फिल्म एक्ट्रेस शबाना आजमी से दोबारा प्यार हो गया। उसके बाद जावेद अख्तर को अपने पत्नी और दो छोटे छोटे बच्चों का ख्याल नहीं रहा। अब ये शबाना अजमी के चक्कर में रहने लगे। दोनों के बीच अफेयर शुरू हो गया। जैसे ही हनी इरानी को पता चला उन्होंने ऐतराज किया।

शबाना आजमी से किया दूसरा विवाह, पहली पत्नी को छोड़ा

जब जावेद अख्तर नहीं माने तो दोनों 1978 में यानी शादी के 6 साल बाद अलग हो गए और अलग होने के चार साल बाद 1985 में दोनों का तलाक हो गया। जावेद अख्तर की बेशर्मी देखिये, इन्होने तलाक से पहले ही 1984 में शबाना आजमी से शादी कर ली। इन्हें एक साल और इन्तजार नहीं हो सका।

अब आप खुद सोचिये ये कितने पढ़े लिखे हैं, इतने पढ़े लिखे होने के बाद भी इन्होने पहली पत्नी हनी इरानी को छोड़कर शबाना आजमी के साथ अफेयर कर लिया। जब जावेद अख्तर शबाना आजमी के साथ रंगरेलियां मनाने लगे तो इनकी पत्नी हनी इरानी से सहन नहीं हुआ, इसके बाद जावेद अख्तर और हनी इरानी में तलाक हो गया और जावेद अख्तर ने अपनी प्रेमिका शबाना आजमी के साथ सादी कर ली।
Advertisements

Author:

Hello, Harshad Ashodiya I have 12,000 Hindi, Gujarati ebooks

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s