Posted in Nehru Family

पहला प्रेम प्रसंग!


सोनिया गांधी का पहला प्रेम प्रसंग!

यह भारतीयों को पता नहीं हो सकता है कि एक प्रेम कहानी है! एंटोनिया माइनो कभी इंग्लैंड में राजीव गांधी से मुलाकात से पहले यह हुआ था! इसलिए हम इस ‘कॉल करना चाहते EXCLUSIVE हमारे भारतीय पाठकों के लिए ‘!
 

फ्रेंको Luison 
वह ‘के एक इतालवी फुटबॉल खिलाड़ी था सेरी ए

फ्रेंको Luison.jpg
(अक्स. सोनिया गांधी)  

फ्रेंको Luison, एक इतालवी पत्रिका ‘को इस साक्षात्कार में याद Gente वह राजीव के साथ मुलाकात की थी पहले प्रेम कहानी के बारे में उनकी चार साल की ‘.

एंटोनिया माइनो के साथ अपने प्रेम प्रसंग 

” हम खुश हर जगह प्यार और में थे ”
हमारे परिवार में हम प्यार में थे कि पता करने के लिए बहुत खुश और उत्सुक थे. उसके माता पिता का उनके घर पर बहुत खुशी के साथ मुझे समायोजित करने के लिए उपयोग करता है Orbassano पास ट्यूरिन वे 60 के दशक में स्थानांतरित कर दिया गया है.

वह मुझे प्यार करता था और इंदिरा की नहीं बेटा मुझसे शादी करना चाहता था.
हम देखें तट पर पहली बार मिले Jesolo वह 14 साल की थी जब 60 के दशक में,.

मैं अपने समुद्र तट छाता की छाया में पहली बार उससे मिला जब मैं 26 का था, तब मैं सोनिया, प्रसिद्ध नहीं था! यह पहली बार के लिए एक गर्मियों इश्कबाज तरह लग रहा था, लेकिन चार साल तक चली और हमारी संबंधित परिवारों हमें एक साथ देखने के लिए खुश थे. हर रविवार को मैच के बाद, मैं उसे पूरा करने के लिए Orbasano के लिए जाया करते थे. उसका परिवार हमेशा बहुत खुशी और शिष्टाचार के साथ मुझे प्राप्त हुआ. अभ्यास के लिए लौटने से पहले, मंगलवार तक उसके साथ रहेगा.

फ्रेंको के साथ Antonia
Lusiana , 1964
सौजन्य: Gente


शायद ही कभी कार्रवाई में मुझे देखने के लिए स्टेडियम में बदल जाता है, हालांकि फुटबॉल, उसके जुनून नहीं था. चैम्पियनशिप खत्म, गर्मियों के दौरान, हम करने के लिए जाया करते थे विसेंज़ा   सप्ताहांत के लिए!

मैं Antonia के पहले महान प्रेमी था. हमारी प्रेम कहानी. 4 साल तक चली वह शादी करने के लिए उसे वादा करना चाहता था, लेकिन मैं स्थगित हर समय का उपयोग करें. तब वह राजीव गांधी से मुलाकात की, जहां वह. इंग्लैंड के लिए गया था

1964 में वह इंग्लैंड के लिए जाने का फैसला किया. मैं खुश नहीं था, वह उसे यात्रा कर दिया. उसने कहा कि वह क्या कर रहा था उसे पत्र में सब कुछ मुझे सुनाई. वह छुट्टी के लिए वापस आया और राजीव के पुत्र की बात एक बार इंदिरा गांधी , और “मैं अपनी मां से मिलने के लिए आमंत्रित कर रहा है और जल्द ही दिल्ली के लिए जा रही हो जाएगा,” उसने कहा. वह नई दिल्ली से वापस आया था, वह यह है कि शादी के लिए राजी कर लिया था राजीव गांधी .
यह संबंध बहुत दुखद नहीं था और हमारे अलविदा एक बहुत ही सौम्य तरीके से किया गया था विदाई हमारे चार साल के लिए, मुझे बहुत चोट लगी है हालांकि.

वह अभी भी साथ दोस्ती रखता है उसके परिवार, और उपहार का आदान प्रदान करने के लिए कम से कम दो बार एक वर्ष उन्हें मिलता है  दावतें दौरान. नोरा, फ्रेंको की पत्नी याद: “मैं सोनिया की जलन हो रही थी, उसके सभी दोस्तों मैं देर से 1964 में हमारे संबंध शुरू कर दिया जब उसके बारे में बात करने के लिए उपयोग के लिए” मैं सोनिया वापस आ जाएगा और मैं फ्रेंको उठ जाएगा एक दिन डर लग रहा था! ” उसने कहा.

सोनिया के साथ मेरा लव स्टोरी
(ला मिया storia डी ‘Amore चुनाव सोनिया)

तो, राजीव गांधी उसे ‘दूसरी’ था  प्यार पहली नजर में !

स्रोत
इस Gente, लुका Angelucci द्वारा फ्रेंको Luison को एक इतालवी पत्रिका पर प्रकाशित एक साक्षात्कार है.
कहानी को कवर: ‘ला मिया storia डी’ Amore चुनाव सोनिया ‘
( Gente , वर्ष XLVIII N.23, 2004 जून 3)
________________________________ एंटोनिया माइनो में जन्मे  Lusianaमें एक छोटे से शहर विसेंज़ा के प्रान्त ,   वेनेटो ,   इटली , बाद में करने के लिए स्थानांतरित  Orbassano में  ट्यूरिन के प्रांत , Piedmont . क्षेत्र इटली  एक भाषा स्कूल में अंग्रेजी का अध्ययन करते हुए में कैम्ब्रिज , इंग्लैंड, वह मुलाकात  राजीव गांधी1968 में शादीशुदा जोड़े और सोनिया गांधी के रूप में जानता है. ***************************** *********************** सन्दर्भ फ्रेंको Luison (15July 1934 – 25 सितंबर 2012) लिंक समाचार Luison बिल्ली फ्रेंको Luison  मर गया  पर 25 सितंबर 2012 को सोनिया गांधी ( 9 दिसम्बर 1946) Lusiana Lusiana  मोड़ ट्यूटर  एनसाइक्लोपीडिया ब्रिटानिका  समाचार  पहली नजर का प्यारइस Gente, लुका Angelucci द्वारा फ्रेंको Luison को एक इतालवी पत्रिका पर प्रकाशित एक साक्षात्कार है ( Gente , वर्ष XLVIII N.23, 2004 जून 3)

    


 

 

Advertisements

Author:

Hello, Harshad Ashodiya I have 12,000 Hindi, Gujarati ebooks

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s